naaradtv.com

क्या वो सबकुछ सच होता है अक्सर जो आंखों से दिखता है, नहीं दिखता होगा शायद, इसीलिए तो गेहूँ के साथ घुन भी पिसता है।

तो इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई नए और दिलचस्प मोड़ आये, हम चले थे दिवंगत अभिनेता को न्याय दिलाने और लगे ड्रग्स ड्रग्स चिल्लाने,
दोस्तों ड्रग्स लेना या बेंचना हमारे देश समेत कई अन्य देशों में भी एक संगीन अपराध है, और हमारा मानना है कि कोई भी व्यक्ति इसमें लिप्त ना हो, किसी को भी किसी भी प्रकार के नशे से दूर ही रहना चाहिए, खासकर के तब जबकि आप एक इंफ्लुएंसर या सेलेब्रिटी हों, क्योंकि लाखों करोड़ों लोग आपसे, आपके काम से और आपकी लाइफ स्टाइल प्रभावित होते हैं, आप के जीवन के ऐब भी उनको हुनर लगते हैं और इसका साधारण जनमानस पर बुरा असर भी पड़ सकता है, तो आइए फ़िलहाल आज हम चर्चा करेंगे कि हाल ही में ड्रग्स पर मचे इस हो-हल्ले से पहले बॉलीवुड में कौन कौन से बड़े ड्रग्स केस देखने को मिले और इसमें किन किन सेलेब्रिटीज़ का नाम आया

1.ड्रग एडिक्शन के मामले में सबसे पहला नाम आया था संजय दत्त। 1980 के दशक में संजय दत्त भी ड्रग्स की गिरफ्त में थे। उन पर बनी बायोपिक संजू में दिखाया है कि किस तरह उन्होंने अमेरिका में रहकर इस नशे से आजादी पाई। संजय दत्त ने कई बार स्वीकार किया है कि उन्होंने हर उपलब्ध ड्रग्स का इस्तेमाल किया है। हालांकि, संजय दत्त अब आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन के ड्रग-फ्री इंडिया कैम्पेन के सक्रिय सदस्य हैं।

Sanjay Dutt

2001 में फरदीन खान हुए थे गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान को एक ग्राम कोकेन खरीदते हुए गिरफ्तार किया गया था। फरदीन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत सेक्शन 21(a) और सेक्शन 28(c) के तहत केस रजिस्टर हुआ था। 2012 में स्पेशल कोर्ट ने फरदीन को मुकदमे से राहत दी थी और उसके बाद वह डी-एडिक्शन प्रक्रिया से गुजरे थे।

Fardeen Khan

अबू धाबी में विजय राज के पास मिला था मारिजुआना

विजय राज को अबू धाबी में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था। बात 14 फरवरी 2005 की है। विजय राज उस समय विक्रम भट की दीवाने हुये पागल की यूएई में शूटिंग कर रहे थे। विजय राज ने दावा किया था कि उन्हें नहीं पता कि उनके बैग में 6 ग्राम मारिजुआना कैसे आया। हालांकि, उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी और उन्हें छोड़ दिया गया था।

Vijay Raj

प्रतीक बब्बर ने खुद स्वीकारा ड्रग्स लेना

फिल्म अभिनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 13 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार ड्रग्स लिया था। मिडडे में लिखे एक ओपन लेटर में उन्होंने लिखा कि शुरुआत मारिजुआना और हशीश से हुई। फिर उनका नशा कोकेन और एसिड तक पहुंच गया था।

Prateek Babbar

ममता कुलकर्णी पर लगे ड्रग स्मगलिंग के आरोप

ममता कुलकर्णी खुद ही कथित तौर पर 2000 करोड़ रुपए के ड्रग रैकेट से जुड़ी हुई थी। जनवरी 2016 में केन्या में ड्रग स्मगलर्स की मीटिंग में उन्होंने अपने पति विक्की गोस्वामी के साथ भाग लिया था। विक्की गोस्वामी को भारत का बड़ा ड्रग स्मगलर माना जाता है। हालांकि, ममता ने इन आरोपों का खंडन किया था।

Mamta Kulkarni

हनी सिंह ने ट्रीटमेंट कराया और नशे की गिरफ्त से निकले

युवाओं में लोकप्रिय हनी सिंह के गानों में ही नशे का जिक्र होता है। हनी सिंह को भी शराब और ड्रग्स की लत लग गई थी। हनी सिंह कुछ समय के लिए अचानक गायब हो गए थे। पता चला कि वे नशे की लत छुड़वाने के लिए ट्रीटमेंट ले रहे थे। हनी सिंह के करियर पर इसका बुरा असर पड़ा है।

Honey Singh

Dharmesh Kumar Ranu

By Dharmesh Kumar Ranu

Hello people! this is Dharmesh, the Creative impish of Naarad TV Family! दुनियावालों! दरहसल हम हैं धर्मेश....नारद टीवी के एक नम्बर के रचनात्मक तिकड़म बाज़ 🙏 (इस बायो के लिए हाईकमान से माफ़ी😃)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!